भागलपुर: छोटे बेटे के साथ बाप ने कुदाल से बड़े का सिर फोड़ा, पैर काटा और तब तक पीटते रहे जब मर नहीं गया

0
31
demo photo

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में बाप ने अपने छोटे के बेटे के साथ मिलकर बड़े बेटे का कुदाल से सिर पर फोड़ दिया और उसका पैर भी काट दिया। इतना ही नहीं वे तब तक कुदाल से उसको पीटते रहे जबतक की उसकी मौत नहीं हो गई।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार भागलपुर जिले के गोराडीह थाना क्षेत्र के पश्चिम टोला में रहने वाला सुरेश आए दिन शराब पीकर घर पहुंचता था और मां-बाप और छोटे भाई के साथ मारपीट और गाली गलौच करता था। मंगलवार शाम भी सुरेश शराब पीकर घर पहुंचा। इसके बाद नशे में धुत सुरेश ने कुट्टी काटने वाले हंसिये से मां-बाप की पिटाई शुरू कर दी। इसको देखकर छोटा भाई आशीष मंडल ने अपने भाई सुरेश को रोकने का प्रयास किया। सुरेश ने आशीष की भी पिटाई शुरू कर दी। जिस पर आशीष ने सुरेश के हाथ से हंसिया छीन लिया और सुरेश की पिटाई शुरू कर दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस सुरेश, उसके पिता शिवनारायण मंडल और मां हीरा देवी को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल पहुंची। वहां पर डॉक्‍टरों ने ने सुरेश को मृत घोषित कर दिया।

वहीं, सुरेश की पत्नी गीता देवी ने पुलिस में दी शिकायत में अपने पति की हत्‍या का आरोप ससुर शिवनारायण मंडल और देवर आशीष मंडल पर लगाया है। गीता देवी के अनुसार उसके ससुर ने उसके पति के बड़े भाई और छोटे भाई को जमीन का हिस्‍सा दिया था। परंतु सुरेश को जमीन का हिस्‍सा नहीं दिया गया था। इसी को लेकर बाप-बेटे के बीच आए दिन झगड़ा होता था। इसी विवाद को लेकर उसके ससुर और देवर ने पहले भी एक बार सुरेश पर केरोसिन छिड़कर मारने का प्रयास किया। जिसमें सही समय पर इलाज मिलने पर उसके पति की जान बच गई थी। इसी बात को लेकर मंगलवार शाम दोनों ने सुरेश के साथ मारपीट की। गीता ने आरोप लगाया कि उसके ससुर और देवर ने मिलकर पहले कुदाल से सुरेश का सिर फोड़ दिया और पैर काट दिया। इसके बाद वे सुरेश पर कुदाल से तब तक वार करते रहे जब तक सुरेश मर नहीं गया। मैंने जब बीच-बचाव किया तो मुझे भी पीटा गया। जिसमें मैं भी घायल हो गई।

पुलिस ने मामला दर्ज कर आशीष मंडल को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पुलिस हिरासत में शिवनारायण मंडल और उसकी पत्‍नी हीरा देवी को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मोतिहारी: सिपाही ने युवकों से नौकरी के नाम पर ठगे लाखों रुपये

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here