अमित शाह ने आरा में आरके सिंह के पक्ष में की जनसभा, बताया बिहार के लिए मोदी ने क्या किया

0
5

 

आरा : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने आज बिहार के आरा में भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय बिजली मंत्री आरके सिंह के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित किया. अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वे 300 से अधिक लोकसभा क्षेत्र घूम कर आए हैं, हर क्षेत्र में भाषा, खानपान, वेशभूषा बदलती है, पर एक नारा है जो बदलता नहीं, वो नारा है मोदी-मोदी. उन्होंने कहा कि पूरब, पश्चिम, उत्तर, दक्षिण हर ओर मोदी-मोदी का नारा है. उन्होंने कहा कि यह चुनावी नारा नहीं हैै. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि हम कहते हैं कि कश्मीर से धारा 370 हटा देंगे और राहुल गांधी कहते हैं कि देशद्रोह की धारा हटा देंगे.

अमित शाह ने कहा कि भारत माता के टुकड़े के नारे लगाने वालों को जेल में डालने पर राहुल बाबा को दुःख होता है, इसलिए वो देशद्रोह की धारा को हटाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि यूपीए की सरकार ने बिहार को एक लाख 93 हजार करोड़ रुपए दिए थे, जबकि भाजपा की सरकार ने पांच साल में बिहार को छह लाख छह हजार करोड़ रुपये से भी ज्यादा की धनराशि दी है.

अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने बिहार में आइआइटी, आइआइएम, निफ्ट, दूसरा एम्स, नए मेडिकल काॅलेजों की स्थापना, कई शहरों में गैस पाइप लाइन देने के अलावा विकास के कई काम किए हैं.

अमित शाह ने कुंवर सिंह धरती पर सभा को संबोधित करते हुए उन्हें नमन किया. उन्होंने कहा कि 24 घंटे में 18 घंटे देश के लिए काम करने वाला नेता मोदी हैं. महागठबंधन के नेता राहुल बाबा है, जो छुट्टी मनाने विदेश चले जाते हैं. उन्होंने कहा कि हमें क्या आपत्ति हो सकती है, युवा हैं, अकेले हैं, छुट्टी मनाने चले जाते हैं. लेकिन, ऐसे छुट्टी मनाने चले जाते हैं कि उनकी मां भी ढूंढती रह जाती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here